लोकप्रिय पोस्ट

रविवार, 18 नवंबर 2012

चूत की देन मिली परीक्षा में फेल होने पर

मैं एक शिक्षक हूँ और आज अपनी एक छात्रा की चुदाई की चूत कहानी सुनाने जा रहा हूँ | मैं कॉलेज में विज्ञान पढाता था उन दिनों और वहीँ एक लड़की जिसका नाम रुपाली था वो कॉलेज के तीसरे वर्षीय छात्रा थी | मैं भी उन दिनों कुछ ज्यादा बुड्डा नहीं हुआ था और क्यूंकि बस ३२ साला का ही था मैं और अब भी मेरी रगों में जवानी का खून जो दौड़ रहा था | मैं जानता था रुपाली पढाई में कुछ ज्यादा ही कमज़ोर है पर सुंदर और बदन के संगीन ढांचे के मामले में सही मायने में कोई भी लड़की रुपाली को टक्कर नहीं दे सकती थी | मैं भी जानता था की उसकी खूबसूरती के तो पुरे कॉलेज के लड़कों के बीच आय दिन चर्चे होते ही रहते हैं | उन दिनों स्टार की अंतिम परीक्षा चल रही थी और मैं सभी छात्रों का पेपर जांच रहा था | रुपाली परीक्षा बहुत गन्दा गया तह और वो तभी मेरे केबिन में आई की सर प्लीज़ मुझे पास कर दीजिए....नहीं तो मेरे घर वाले मेरी शादी कराके गॉंव भेज देंगे....!! मेरी पहले हंसी छूट पड़ी और मैंने कहा, जब तुम्हे कुछ पढ़ा ही नहीं थी मैं क्या कर सकता हूँ......?? जिस पर वो कहने लगी.......सर प्लीज़ मुझे पास कर दीजिए.....मैं पास होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हूँ.....पर प्लीज़ मुझे पास कर दीजिए.....!! अब मेरे दिमाक में भी कुछ अव्वल ख्याल आने लगे और मैंने कहा, पास के मैं तो तुम्हे अछे नम्बरों से पास कर सकता हूँ....तुम मुझे वो खुशी दे पायी जो मेरी बीवी न दे सकती तो.....!! रुपाली अब तक मेरे इरादों को भांप चुकी थी और मन तो उसका नही कर रहा तह पर फेल होने के दर से उसने मुझे हां कर दी | मैंने उसे शाम को मेरे फार्म हाउस में आने को कहा और सह वक्त पर पहुँच गयी | रुपाली आई और बेठी की मैं उसके बदन से चिपट पड़ा जिस पर वो भी कोई दिक्कत नहीं जता रही थी | मैंने रुपाली के बदन को मसलते हुए उसे चूम रहा था मैंने उसकी टॉप को उतार दिया | वो भी अब कामुक सुख के आनंद में डूबती जा रही थी और चुचों को मसलते हुए चूसने लगा | मैंने अब बस उसके चुचों को भींचते हुए उसकी स्कर्ट को भी खोल और फिर उसकी चूत पर चोदने के लिए उसकी दोनों टांगों को खोलते हुए अपने लंड को उसकी चूत पर रगड़ने लगा | रुपाली अब तडपने लगी और मैंने एक दम से अपने लंड के झटकों से उसकी चूत को ठूंस चोदने लग गया | वो भी कामुकता के मज़े में पूरी तरह से डूब चुकी थी और कहने लगी की सर आपके लंड के लिए मैं हज़ार भर फेल होने को तैयार हूँ.......मैं अब भी मुस्काता हुआ उसे चोदता रहा और आखिर में उसकी बंद आँखों पर अपना मुठ छोड़ उसे कामुक नींद से जगा डाला | अब जब भी वो फेल होती तो एक रात उसकी चूत की मेरे साथ होती |

2 टिप्‍पणियां: